Pages

Subscribe:

Sunday, June 24, 2012

बर्थडे पार्टी के नाम पर होती है रेव पार्टी

हैदराबाद: आजकल बर्थडे पार्टी के नाम से रेव पार्टी का मामला बहुत बढ़ गया है। मुंबई की रेव पार्टी का मामला अभी पूरी तरह सुलझा भी नहीं है कि हैदराबाद की एक रेव पार्टी का एक मामला सामने आया है। शहर के हयातनगर में पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक रेव पार्टी पर छापा, जहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे।


इसमें 15 कॉल गल्र्स भी थीं, जिन्हें देश के कई शहरों से बुलाया गया था। पुलिस ने पार्टी में शामिल 15 लोगों के गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वहां से अश्लील सीडी, ड्रग्स, शराब और कॉन्डम भी बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए लोगों में बड़े कारोबारियों और नौकरशाहों के बच्चे शामिल हैं। आंध्र प्रदेश के रंगा रेड्डी जिला पुलिस ने हयातनगर के पिगलीपुरम स्थित एक रिजॉर्ट पर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, रिजॉर्ट में रेव पार्टी का आयोजन नारायण रेड्डी (32) नाम के शख्स के बर्थडे पर आयोजित की गई थी।



पार्टी कॉल गल्र्स हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु से मंगाई गई थीं। पार्टी में कॉल गल्र्स न्यूड डांस कर रही थीं। नशे में धुत कई लोग कॉल गल्र्स
के साथ सेक्स कर रहे थे। पुलिस को वहां से शराब, अश्लील सीडी, कॉन्डम, फल, फूल और कपड़े मिले हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वहां से 11 कारों को भी जब्त किया गया है। इसमें महंगी बीएमडब्ल्यू जैसी कारें भी शामिल हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई हयातनगर के निवासियों के शिकायत पर की थी। कहा जा रहा है कि मुंबई के एक शख्स ने इस रिजॉर्ट को लीज पर लिया था। गौरतलब है कि पिछले महीने मुंबई में इसी तरह का मामला सामने आया था।
वहां के जुहू स्थित होटल ओकवुड में रेव पार्टी में 92 लोग पकड़े गए थे, जिनमें 46 लोगों की रिपोर्ट आ गई है। इसमें 44 लोगों के ब्लड सैंपल पॉजिटिव पाए गए है। जिन लोगों को ब्लड सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें फिल्म कलाकार अपूर्व अग्निहोत्री भी शामिल हैं।

2 comments:

Unknown said...
This comment has been removed by the author.
नीरज सक्सेना said...

very good post

Post a Comment